फैज़ल सुलेमान को बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने प्रदेश प्रवक्ता के तौर पर सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

फैज़ल सुलेमान को बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने प्रदेश प्रवक्ता के तौर पर सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव से महज कुछ महीने पहले मीडिया के हर मंच पर कांग्रेस और राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कारित जनसरोकार से जुड़े मुद्दे के हर पहलु को बेहद तार्किक और मजबूती से रखने के मकसद बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी (अल्पसंख्यक विभाग) ने प्रदेश प्रवक्ता के तौर पर एस एम फैज़ल सुलेमान को एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। 

उल्लेखनीय है कि पटना निवासी फैज़ल सुलेमान ने दिल्ली विश्वविद्यालय से शिक्षा दीक्षा पूरी करने के बाद वकालत की भी पढ़ाई की है। जनसरोकार और राष्ट्रहीत से जुड़े मुद्दों पर बेहद बारीकी से नज़र रखने वाले फैज़ल बेहद बेबाक़ और तार्किक ढंग से अपनी बातों को कहने ख़ातिर खासे चर्चित है। 

फैजल युवा वर्ग के बीच बेहद लोकप्रिय और गहरी पैठ रखते है। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना और अपनेप्रयासों से उसका निदान करना इनकी ख़ासियतो में शुमार है। 

लम्बे समय से कॉंग्रेस की नीतियों और विचारधारा से जुड़ाव का ही नतीजा है कि बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी ने इन्हें एक बेहद महती भूमिका की जिम्मेदारी दी है। साथ ही अल्पसख्यक समाज के बाबत कांग्रेस की नीतियों और योजनाओं को मीडिया के माध्यम से समाज के हर तबक़े तक पहुचाने की बड़ी भूमिका को सफलतापूर्वक निर्वहन का भरोसा जताते हुए एस एम फैज़ल सुलेमान को प्रदेश प्रवक्ता नियुक्त किया है।

Find Us on Facebook

Trending News