बड़ी खबर : बिहार के सबसे बड़े हृदय रोग अस्पताल की लिफ्ट खराब,गंभीर मरीजों को दी जा रही घर जाने की सलाह

बड़ी खबर : बिहार के सबसे बड़े हृदय रोग अस्पताल की लिफ्ट खराब,गंभीर मरीजों को दी जा रही घर जाने की सलाह

PATNA : बिहार के सबसे बड़े हृदय रोग अस्पताल आईजीआईसी की लिफ्ट खराब हो गई है, जिससे मरीजों की परेशानी काफी बढ़ गई है। बिहार की राजधानी पटना में स्थित इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान की लिफ्ट शनिवार को अचानक खराब हो गई।

बताया गया की लिफ्ट में पानी घुसने से खराबी आई है। अस्पताल प्रशासन की माने इसकी सूचना संबंधित विभाग को दी गई है जल्द से जल्द लिफ्ट ठीक कर ली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ इस अस्पताल में भर्ती मरीजों का कहना है कि ऊपर आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल प्रशासन के द्वारा भी गंभीर मरीजों को घर भेजा जा रहा है।

अस्पताल प्रशासन के द्वारा परेशानी बता कर मरीजों की भर्ती नहीं ली जा रही है। वहीं दूसरी तरफ हृदय रोग का इलाज करने वाले कई निजी अस्पतालों   में पानी भर जाने से मरीजों परेशानी दुगनी बढ़ गयी है। 

गौरतलब है कि पटना के कई इलाके पिछले सप्ताह कोई अचानक बारिश से जलमग्न हो गए थे। हालांकि कई इलाकों में पानी की निकासी हो चुकी है, लेकिन आफत बनकर आई इस बारिश ने निजी अस्पतालों से लेकर सरकारी अस्पतालों तक को भारी नुकसान पहुंचाया है।

इंदिरा गांधी हृदय रोग संस्थान की लिफ्ट भी बारिश की पानी घुस जाने से खराब हो गया है। इसे बनाने के लिए संबंधित विभाग को सूचित कर दिया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही लिफ्ट को ठीक कर लिया जाएगा और मरीजों की परेशानी दूर हो जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News