बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर...छपरा में पुलिस-अपराधी के बीच मुठभेड..दरोगा समेत 2 जवान शहीद

बड़ी खबर...छपरा में  पुलिस-अपराधी के बीच मुठभेड..दरोगा समेत 2 जवान शहीद

N4N DESK: बड़ी खबर छपरा छपरा से आ रही है जहां पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड हुई है। मुठभेड में तीन पुलिसकर्मियों की गोली लगी है।अपराधियों के हमले में एक दारोगा और सिपाही की मौत हो गई है।जानकारी के अनुसार मुठभेड में  दारोगा मिथिलेश कुमार और सिपाही फारूख शहीद हो गए हैं। जबकि एक अन्य साथी हवालदार घायल है जिसे इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. 


छपरा एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना जिले के मढ़ौरा थानाक्षेत्र के स्टेट बैंक के पास की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि  अपराधियों ने पहले  ताबडतोड़ फायरिंग की उसके बाद पुलिस की गाड़ी से एक एके-47 और एक पिस्टल को लूटकर फरार भी हो गए हैं।

पुलिस मुख्यालय के एडीजी ने बताया कि छपरा जिले के मढ़ौरा में पुलिस टीम पर स्कार्पियो सवार अपराधियों द्वारा फायरिंग की गई। जिसमे एक अवर निरीक्षक मिथलेश कुमार एवं एक सिपाही फारूख शहीद हुए हैं। जबकि एक सिपाही घायल हुए हैं।उन्होंने बताया कि यह टीम कुछ दिन पूर्व गड़खा थानान्तर्गत घटित गृह डकैती के कांड के उद्भेदन हेतु गठित SIT का हिस्सा थी और उसी सिलसिले में छापामारी कर मिले लीड्स के आधार पर अग्रिम कार्यवाही हेतु जा रही थी।

उन्होंने बताया कि एसपी अपराधियों के पीछे लगे हैं और जल्द हीं गिरफ्तारी होगी।

Suggested News