बड़ी खबर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना निगेटिव, 26 जुलाई को हुए थे संक्रमित, राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में भी नहीं पहुंचे थे CM

बड़ी खबर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हुए कोरोना निगेटिव, 26 जुलाई को हुए थे संक्रमित, राष्ट्रपति के शपथ ग्रहण में भी नहीं पहुंचे थे CM

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना निगेटिव हो गए हैं. 26 जुलाई को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद वे स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. उसके पहले उन्हें दो दिन से बुखार था. उस दौरान जब उनकी जांच कराई गई तो वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए. 26 जुलाई को मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई. इस बीच बुधवार को सूत्रों ने बताया कि सीएम नीतीश अब स्वस्थ हो गए हैं. उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

सूत्रों के अनुसार सीएम नीतीश का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण ही वे राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए थे. बाद में उनकी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. उसके बाद से वे लगातार स्वास्थ्य लाभ ले रहे थे. इस बीच पटना में 30 और 31 जुलाई को भाजपा के संयुक्त मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई. इसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह सहित कई वरीय नेता शामिल हुए. कहा गया कि उन दोनों का सीएम नीतीश से मिलने का कार्यक्रम था लेकिन नीतीश कुमार के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण उनकी मुलाकात नहीं हुई. 

कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आइसोलेशन में थे. उन्हें डॉक्टरों ने आराम करने की सलाह दी थी. वहीं यह भी कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने बीते दो-तीन दिनों में उनके संपर्क में जो भी लोग आए हैं वो अपनी जांच करवा लें. अब उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आने बाद एक बार से सीएम नीतीश के सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखने की संभावना है. 

नीतीश कुमार इसके पहले भी कोरोना पॉजिटिव गई गए थे. 10 जनवरी 2022 को उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी. ऐसे में पिछले 7 महीनों के दौरान यह दूसरा मौका है जब सीएम नीतीश कोरोना से संक्रमित हुए. 


Find Us on Facebook

Trending News