बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबरः CM नीतीश 'योगी आदित्यनाथ' के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल, न्योता किया स्वीकार

बड़ी खबरः CM नीतीश 'योगी आदित्यनाथ' के शपथ ग्रहण में होंगे शामिल, न्योता किया स्वीकार

PATNA: बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में खटास के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब यूपी के मुक्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे. बीजेपी नेतृत्व की तरफ से सीएम नीतीश को आमंत्रण मिल गया है।मुख्यमंत्री ने आमंत्रण स्वीकार कर लिया है और कल दोपहर पटना से लखनऊ जायेंगे।

विशेष विमान से जायेंगे लखनऊ

जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है वो यह कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 25 मार्च को पटना से विशेष विमान से लखनऊ जायेंगे। वे योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में शिरकत करेंगे। खबर है कि सीएम नीतीश को बीजेपी नेतृत्व की तरफ से यूपी के मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण में शामिल होने को लेकर आमंत्रित भेजा गया था। जिसे नीतीश कुमार ने स्वीकार किया है । 

यूपी चुनाव में जेडीयू की हुई ती करारी हार

बता दें, यूपी के विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू भी मैदान में उतरी थी। जेडीयू नेतृत्व कोशिश में था कि बीजेपी के साथ समझौता हो जाये। लेकिन भाजपा नेतृत्व ने साफ मना कर दिया। इसके बाद जेडीयू उप्र में अपने बल-बूते चुनावी मैदान में उतरी थी। लेकिन वहां करारी हार मिली। अधिकांश सीटों पर जेडीयू प्रत्याशी की जमानत जब्त हो गई। बिहार में बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में आई खटास के बीच सीएम नीतीश ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण में शामिल होने का फैसला  लिया है। 

Suggested News