बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : कांग्रेस के बड़े नेता ने अपने बेटे-बहू पर किया तलवार से हमला, दोनो की हातल गंभीर

बड़ी खबर : कांग्रेस के बड़े नेता ने अपने बेटे-बहू पर किया तलवार से हमला, दोनो की हातल गंभीर

NEWS4NATION DESK : हरियाणा के गुरुग्राम से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ने अपने बेटे-बहू पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया है। इस हमले में बेटा और बहू गंभीर रुप से घायल है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि कांग्रेस प्रदेश सचिव ओमबीर ने सोमवार सुबह अपने बेटे 24 वर्षीय बेटे राहुल और 21 वर्षीय बहू मोनिका पर तलवार से हमला कर दिया। दोनों को गंभीर अवस्था में बादशाहपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना के वक्त ओमबीर की पत्नी बाला भी मौके पर मौजूद थी। 

वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गए। इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।

बुआ और चाचा से संबंध रखने के कारण ओमवीर बेटे से थे नाराज

बताया जा रहा है कि ओमबीर का अपने भाई व बहन से विवाद है जिसके कारण उनकी आपस में बोलचाल नहीं है। ओमबीर बेटे राहुल को भी अपनी बुआ से बात करने से मना करता था, लेकिन वह पिता की बात नहीं मानकर घर से अलग रहता है और अपनी बुआ से बातचीत और आना-जाना रखे हुए था।  

मंदिर से पूजा कर लौटे थे पति-पत्नी

बताया जा रहा है आज सोमवार की सुबह राहुल व मोनिका बासौड़ा पूजन करने के लिए गांव के चौराहे पर गए थे। वापस लौटे तो पाया कि ओमबीर व बाला उसके घर में मौजूद हैं। घर पहुंचते ही ओमबीर व बाला ने मोनिका व राहुल से मारपीट करते हुए दोनों पर तलवार से कई वार किए।

घटना में राहुल व मोनिका लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए। घटना का शोर सुनकर पड़ोसी बाहर आए तो आरोपी वारदात स्थल से फरार हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि घायलों की हालत गंभीर है।


Suggested News