बड़ी खबर : पैसे के विवाद में चीफ इंजिनियर के आवास पर ठेकेदार को जिंदा जला डाला

बड़ी खबर : पैसे के विवाद में चीफ इंजिनियर के आवास पर ठेकेदार को जिंदा जला डाला

GOPALGANJ : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक चीफ इंजिनियर के आवास पर एक ठेकेदार की जिंदा जलने से मौत हो गई है। ठेकेदार ने चीफ इंजिनियर पर उसे जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि शहरके गंडक कॉलोनी स्थित जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर मुरलीधर राय के आवास में गुरुवार को एक ठेकेदार जिंदा जल गया। ठेकेदार को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

वहीं देर रात ठेकेदार के बेटे राणा प्रताप सिंह ने केस दर्ज कराकर पुलिस को दिए लिखित बयान में ठेकेदारी के बकाए पेमेंट के लिए बुला कर किरासन तेल छिड़क कर आग लगाने का आरोप लगाया है।

इधर घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राशिद जमां अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। एसपी ने बताया कि ठेकेदार और जल संसाधन विभाग के चीफ इंजीनियर मुरलीधर राय के बीच रुपए के लेने-देन को लेकर विवाद चल रहा था। ठेकेदार कैसे जला, इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही यह स्पष्ट हो जाएगा कि ठेकेदार के शरीर में आग कैसे लगी।

Find Us on Facebook

Trending News