बड़ी खबर: DSP साहब निकले कोरोना पॉजिटिव, कुछ ही दिन पहले लंदन से आया था बेटा, DGP ने करवाया केस दर्ज

बड़ी खबर: DSP साहब निकले कोरोना पॉजिटिव, कुछ ही दिन पहले लंदन से आया था बेटा, DGP ने करवाया केस दर्ज

DESK: हद है जिस पर कानून को कायदे से लागू करवाने की जिम्मेवारी है वहीं अगर गैर जिम्मेदाराना हरकत करे तो भला क्या किया जाय. कुछ ऐसा ही काम एक डीएसपी साहब ने किया है. बताया जा रहा कि डीएसपी साहब का बेटा कुछ ही दिन पहले लंदन से आया था. उसी के सम्पर्क में आने के बाद साहब भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए. इतना ही नही इसके बाद मजे से घूमते भी रहे. सरकार ने उन पर केस दर्ज करवा दिया है.

धारा 188 के तहत हुआ मुकदमा दर्ज, भेजा गया क्वारनटाईन में

डीएसपी साहब पर कानून के पालन करने की जिम्मेदारी थी. लेकिन विडंबना देखिए वही गैर जिम्मेदार निकले. बता दें कि तेलंगाना के एक डीएसपी ने खुद ही नियमों का पालन नहीं किया. कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद डीएसपी मजे से अपने बेटे के साथ घूमता रहा. बताया जा रहा है कि डीएसपी एसएम अली भंडारी का बेटा कुछ दिन पहले ही लंदन से लौट था. अली तेलंगाना के कोथागुडेम जिले में तैनात है.  लंदन से आए बेटे ने अली को कोरोना संक्रमित किया. इतना ही नहीं डीएसपी के घर में काम करने वाली नौकरानी का भी टेस्ट पॉजिटिव आया है.

अली का बेटा कुछ ही दिन पहले लंदन से आया था लेकिन उसने अपना टेस्ट नहीं करवाया और ना ही खुद को होम क्वॉरेंटाइन किया। बताया जा रहा है कि अली का बेटा जब लंदन से लौटा तो खुद अली और उनके बेटे ने पारिवारिक कार्यक्रम में भी भाग लिया. सैलून में बाल कटवाने गया. इतना ही नहीं उन्हें इस मार्च को आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी जिले का दौरा भी किया. फिलहाल बाप-बेटे दोनों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने बताया है की दोनों बाप बेटे पर दूसरे लोगों की जिंदगी खतरे में डालने की धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

गौरतलब है कि अन्य राज्यों की तरह तेलंगाना में भी पूरी तरह से लॉकडाउन  कर दिया गया है इतना ही नहीं लोगों को  बेवजह घरों से निकलने से मना किया गया है। सरकार ने स्पष्ट कह रखा है कि नियमों की अनदेखी करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News