बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 50 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

बड़ी खबर : मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 50 हज़ार के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी पुलिस को तलाश

NALANDA : नालंदा पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 50 हजार के इनामी कुख्यात बालू माफिया को गिरफ्तार कर लिया. एसपी निलेश कुमार को मिले गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मंगलवार को अस्थावां थाना अंतर्गत ब्लॉक परिसर स्थित खंडहरनुमा मकान में कार्रवाई कर बदमाश को पकड़ा. गिरफ्तार बदमाश मानपुर थाना क्षेत्र के गोंगरीपर निवासी बिरजे यादव का पुत्र बौधु यादव है. 

जिस पर मानपुर थाना में 9 से अधिक हत्या, लूट रंगदारी और आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है. वह करीब 11 सालों से फरार चल रहा था. छापेमारी सदर डीएसपी इमरान परवेज के नेतृत्व में की गई. जिसमें डीआईयू प्रभारी मुश्ताक अहमद, अस्थावां थानाध्यक्ष संतोष कुमार समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे. बदमाश के पास से 1 देसी पिस्टल, 2 कारतूस और एक खोखा बरामद हुआ है।

एसपी ने बताया कि उन्हें कुख्यात के खंडहरनुमा मकान में छिपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में कार्रवाई की गयी. पुलिस ने जब मकान की घेराबंदी की तो बदमाश फायरिंग करने लगा. 

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए जान पर खेलकर कुख्यात को गिरफ्तार कर लिया. बदमाश बालू माफिया है. 9 से अधिक हत्या का केस है. इसके अलावा लूट, आर्म्स एक्ट का भी आरोपी है. बिहार सरकार ने बदमाश पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News