बड़ी खबर : नाबालिग के साथ गैंगरेप में नाकाम होने पर छात्रा को तेल्हाड कुंड में फेंका, हालत गंभीर

बड़ी खबर : नाबालिग के साथ गैंगरेप में नाकाम होने पर छात्रा को तेल्हाड कुंड में फेंका, हालत गंभीर

KAIMUR : जिले से बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग छात्रा को कुछ युवकों द्वारा अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की कोशिश की गई। हालांकि अपराधी इसमें सफल नहीं हो सके और गुस्से में छात्रा को तेल्हाड़ कुंड में फेंक दिया। पीड़िता का भभुआ सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के बड़की आमांव गांव में गुरुवार की शाम छात्रा शौच करने गांव के पास सड़क किनारे गई थी। इसी बीचतीन युवकों ने उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया और मुंह बंद कर उसे अगवा कर लिया.।  अंधेरा घिर जाने के कारण इस घटनाकी जानकारी लोगों को नहीं लग पाई। इस बीच आरोपियों ने छात्रा को कैमूर पहाड़ी पर ले जाकर उससे रेप का प्रयास किया।

पीड़िता के लगातार विरोध करने के बाद युवकों ने उससे मारपीट की और गुस्से में आकर उसे तेल्हाड कुंड में फेंक दिया.छात्रा को गंभीर चोट लगी है। उसका सिर फट गया है और उसके पैरों में भी काफी जख्म हैं।

घटना के अगले दिन सुबह एक पशुपालक को पीड़िता गंभीर हालत में मिली। उसने पशुपालक को सारी बात बताई तो पशुपालक ने उसे वहां से निकाला और सड़क पर ले जाकर एक गाड़ी में बिठा दिया। इसके बादवो भभुआ सदर अस्पताल पहुंचाई गई जहां उसका इलाज चल रहा है।

 घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी अजय प्रसाद अस्पताल पहुंचे और पीड़ित छात्रा से मामले की जानकारी ली।डीएसपी ने बताया कि मामला संज्ञान मेंआने के बाद महिला पुलिस पदाधिकारी से पीड़िता का बयान दर्ज हो रहा है.मामले की जांच कर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News