बड़ी खबर : 14 लाख नगद और 1.5 किलो गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, SIT की टीम ने दबोचा

बड़ी खबर : 14 लाख नगद और 1.5 किलो गांजा के साथ पांच तस्कर गिरफ्तार, SIT की टीम ने दबोचा

MUZAFFARPUR : एसआईटी की टीम और पुलिस ने चरस के पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो नेपाल तस्कर शामिल है। वहीं पुलिस ने इनके पास से चौदह लाख उन्नीस हजार पाँच सौ रुपये नगद, दो सोने की चेन, नेपाली रुपया 160, चार मोबाइल, आधारकार्ड, मेट्रो कार्ड, ट्रैवेल कार्ड और डेढ़ किलो चरस बरामद किया है।

इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय बैधनाथ सिंह ने बताया कि एसआईटी की टीम को गुप्त सूचना मिली कि चरस की तस्करी करने वाले कुछ तस्कर शहर में आए हुए और चरस की बड़ी खेप की डील होने वाली है। वहीं पवन शर्मा नामक एक व्यक्ति बाइक से चरस की सैंपल दिखाने निकला है। 

उक्त सूचना के आधार पर एसआईटी ने तत्तकाल इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को देते हुए एसआईटी की टीम सरैयागंज टावर के निकट नगर थाना पुलिस के सहयोग से बाइक से जा रहे संदिग्ध को पकड़ा। तलाशी के दौरान इसके पास से 100 ग्राम चरस बरामद किया गया। 

वहीं पूछताछ में उसने बताया कि उसके अन्य साथी गोला बांध रोड स्थित सुरेन्द्र प्रसाद के आवास पर है। जिसके पुलिस ने छापेमारी कर अन्य चार तस्करों को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने इनके पास   14 लाख 19 हजार 5 सौ रुपये नगद, दो सोने की चेन और 1.5 किलो चरस बरामद किया है। गिरफ्तार तस्करों में सात्विक खकटा और संजय विश्वकर्मा नेपाल के निवासी है। जबकि वासो कुमार, गौरव कुमार, और रुपेश कुमार मुजफ्फरपुर के निवासी है। 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News