बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद से असामाजिक तत्वों ने की मारपीट

बड़ी खबर : भाजपा के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद से असामाजिक तत्वों ने की मारपीट

SASARAM : बड़ी खबर आ रही है सासाराम से. यहाँ भाजपा के एक पूर्व विधायक के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है की कुछ असामाजिक तत्वों ने उनके पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद के साथ मारपीट की है. बताया जा रहा है की सासाराम में एक जुलूस का आयोजन किया गया था.

 इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने उनके साथ धक्का-मुक्की की है. घटना नगर थाना क्षेत्र के चंवर तकिया की बताई जा रही है. हालाँकि इस मामले में अभी तक किसी के गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. असामाजिक तत्वों ने इस घटना को उस समय अंजाम दिया है जब पूर्व विधायक वहाँ से गुजर रहे थे, जहाँ से एक जुलूस में निकल रहा था. इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी है  एएसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस मामले की छानबीन की जा रही है. 

बताते चले की जवाहर प्रसाद भाजपा की टिकट पर 2010 में सासाराम से चुनाव जीते थे. 2019 के लोकसभा चुनाव में उनपर आदर्श आचार संहिता का मामला दर्ज किया गया था. 6 मई 2019 को उन्होंने सासाराम के बाल विकास विद्यालय मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था. 

जिसमे उन्होंने पूर्व प्रधानमन्त्री इंदिरा गाँधी और फिरोज गाँधी पर अमर्यादित टिप्पणी किया था. इस मामले को लेकर सासाराम के सीओ नवीन शर्मा ने उनपर एफआईआर दर्ज कराया था. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट   

Suggested News