बड़ी खबर : पूर्व सीएम के दामाद व सीसीडी के मालिक लापता, मचा हड़कंप

बड़ी खबर : पूर्व सीएम के दामाद व सीसीडी के मालिक लापता, मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK : एक बड़ी खबर सामने आई है। देश के मशहूर कैफे चेन सीसीडी के मालिक व कर्नाटक के पूर्व सीएमएसएम कृष्णाके दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता हो गये है। सिद्धार्थसोमवार रात से लापता हैं। उनके लापता होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ को आखिरी बार सोमवार रात मंगलूरु में नेत्रावती नदी के पास देखा गया था। उनके ड्राइवर के बयान के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने उल्लल पुल से छलांग लगा दी है। कर्नाटक पुलिस ने नदी और आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।


भारत की नामी कॉफी चेन 'कैफे कॉफी डे' के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ इसकी शुरुआत 1996 में बेंगलूरू की ब्रिगेड रोड से की थी। पहली कॉफी शॉप इंटरनेट कैफे के साथ खोली गई। इंटरनेट उन दिनों देश में पैठ बना रहा था।  

इंटरनेट के साथ कॉफी का मजा नई उम्र के लिए खास अनुभव था। जैसे-जैसे व्यवसायिक इंटरनेट अपने पैर फैलाने लगा, सीसीडी ने अपने मूल व्यवसाय कॉफी के साथ रहने का फैसला किया और देशभर में कॉफी कैफे के रूप में बिजनेस करने का निर्णय लिया।  शुरुआती 5 वर्षों में कुछेक कैफे खोलने के बाद सीसीडी आज देश की सबसे बड़ी कॉफी रिटेल चेन बन गई है। इस समय देश के 247 शहरों में सीसीडी के कुल 1,758 कैफे हैं। 

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार, बीएस शंकर ने पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के घर पहुंचकर उनसे मुलाकात की है।

Find Us on Facebook

Trending News