बड़ी खबर : चोरो का सरगना निकला पूर्व जदयू विधायक का बेटा, घटना को अंजाम देने के लिए लड़कियों का करता था इस्तेमाल

बड़ी खबर : चोरो का सरगना निकला पूर्व जदयू विधायक का बेटा, घटना को अंजाम देने के लिए लड़कियों का करता था इस्तेमाल

Supaul : जिले की पुलिस ने एक बड़े चोर गिरोह का खुलासा किया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस गिरोह का सरगना एक जदयू के पूर्व विधायक का बेटा निकला है। 

दरअसल लॉकडाउन के दौरान जिले में चोरी की घटनाओँ में बेतहासा वृद्धि देखने को मिल रही थी। सबसे बड़ी बात यह थी कि चोर वैसे स्कूलों को निशाना बना रहे थे जहां कंप्यूटर और टीवी लगी हो। चोरी की हो रही घटना के बाद से पुलिस इनकी तलाश में जुटी थी।   

इसी कड़ी में पुलिस ने 7 चोरों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक पूर्व जदयू विधायक का बेटा भी शामिल है। बताया जा रहा है कि वह ही चोरो का सरगना है। 

पुलिस ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि जिले के जदिया थाना में 10 अगस्त को पांडेपट्टी के एक स्कूल में चोरी की घटना को लेकर प्रधानाध्यपक द्वारा मामला दर्ज कराया गया था। जिसके बाद एसपी मनोज कुमार ने एक एसआईटी का गठन कर जांच शुरू करने का आदेश दिया। इसी दौरान जब पुलिस ने जांच शुरू की तो एसआईटी टीम को इस बड़े गिरोह की जानकारी मिली।

जिसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाकर इन चोरो को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि चोरों का सरगना पूर्व जदयू विधायक अमला सरदार का बेटा राकेश कुमार बताया जाता है। 

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि इस गिरोह के द्वारा लॉक डाउन के दौरान स्कूलो को टारगेट किया जाता था। इस गिरोह को गिरफ्तारी करने में त्रिवेणीगंज थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह जदिया थाना प्रभारी पंकज कुमार सा शामिल थे। 

सुपौल से पप्पू आलम रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News