बड़ी खबर: विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने लगा ली फांसी, भ्रष्टाचार का केस हुआ था दर्ज

बड़ी खबर: विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष ने लगा ली फांसी, भ्रष्टाचार का केस हुआ था दर्ज

HYDARABAD : बड़ी खबर आंध्र प्रदेश के हैदराबाद से आई है, जहां पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिव प्रसाद राव ने हैदराबाद स्थित अपने आवास पर फांसी से लटककर जान दे दी है. बता दें कि तेलंगाना के अलग होने के बाद कोडेला शिव प्रसाद राव आंध्र प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष बनाए गए थे. राव 72 साल के थे और वह 6 बार विधायक चुने गए थे. पूर्व विधान सभा अध्यक्ष शिव प्रसाद राव पर आंध्र प्रदेश की पुलिस ने विधानसभा के फर्नीचर से संबंधित भ्रष्टाचार के आरोप में केस दर्ज किया था. 

कोडेला शिव प्रसाद राव टीडीपी के टॉप मोस्ट नेताओं में से एक थे. हैदराबाद स्थित आवास पर राव के द्वारा फांसी लगाने की खबर जैसे ही राजनीतिक जगत में पहुंची तो हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस की माने तो यह आत्महत्या का मामला है. हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है. 

दूसरी तरफ इस मौत पर राजनीति भी शुरू हो गई है. टीडीपी के सांसद केसिनेनी नानी ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के फांसी लगाए जाने की घटना को हत्या करार दिया है. बताया जा रहा है की आंध्र प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद पूर्व विधानसभा अध्यक्ष की परेशानियां बढ़ गई थी. कोडेला भ्रष्टाचार के आरोप से काफी परेशान चल रहे थे.


Find Us on Facebook

Trending News