बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : सुपौल में सगी बहनों के साथ गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एसपी बोले- दिलवाएंगे फांसी की सजा

बड़ी खबर : सुपौल में सगी बहनों के साथ गैंगरेप के तीन आरोपी गिरफ्तार, एसपी बोले- दिलवाएंगे फांसी की सजा

SUPAUL : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप और उसके बाद एक की हत्या के मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यह सफलता जारी किय़े गये स्केच के बाद मिली है। गिरफ्तार आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है।  

सुपौल एसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी ने बताया कि तीन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद अब अन्य की तलाश की जा रही है। पुलिस इस मामलें को लेकर 60 दिनों के भीतर कोर्ट में चार्जशीट जमा कर अपराधियों को फांसी की सजा दिलायेगी। 

बता दें दुर्गापूजा के दौरान 8 अक्टूबर को जिले के राधोपुर थाना इलाके में एक परिवार की दो सगी दो बहनें अपने मामा-मामी के साथ मेला देखने जा रही थी। उसी दौरान राधोपुर के भैंगा धार के पास कुछ अपराधियों ने पहले तो नाबालिग के मामा-मामी को बंधक बना लिया फिर नाबालिग सहित उसकी बङी बहन के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान विरोध करने पर बहसियों ने बङी बहन को गोली मार दी गई थी जिसकी इलाज के दौरान पटना में मौत हो गई थी

इस घटना के बाद प्रतापगंज थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। पुलिस ने पहले अपराधियों का स्केच बनवाया और उसी आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अपराधियों में अनमोल यादव, मों अलीशेर, मो. अयूब जो कि छातापुर के रहने वाले हैं। 

Suggested News