बड़ी खबरः हाजीपुर में 3 डीएसपी,50 इंस्पेक्टर समेत 66 पुलिसकर्मियों पर केस ,वैशाली एसपी की बड़ी कार्रवाई

बड़ी खबरः हाजीपुर में 3 डीएसपी,50 इंस्पेक्टर समेत 66 पुलिसकर्मियों पर केस ,वैशाली एसपी की बड़ी कार्रवाई

हाजीपुरः वैशाली से बड़ी खबर आ रही है जहां एसपी ने लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि वैशाली एसपी ने लंबित कांड़ों का चार्ज नहीं देने पर एक साथ 66 पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज करा दिया है।

आपको बता दें कि एसपी के आदेश पर हाजीपुर नगर थाने में सभी लापरवाह पुलिस पदाधिकारियों पर केस दर्ज किया गया है।केस दर्ज होने वाले पुलिस पदाधिकारियों में 3 डीएसपी,50 इंस्पेक्टर और 13 एएसाई पर केस दर्ज किया गया है।

बता देंं कि पुलिस मुख्यालय ने सभी एसपी को आदेश दिया है कि जो पुलिस पदाधिकारी लंबित केस की फाईल नहीं सौपते हैं उनपर कार्रवाई करें।इसके बाद वैशाली एसपी ने केस का  चार्ज नहीं देने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की है।

 वैशाली से क्राईम ऑडिट की शुरूआत

कानून-व्यवस्था और अपराध नियंत्रण को लेकर बिहार पुलिस ने बड़ी पहल आज से शुरू हो गई है. बिहार के ज्यादा अपराध प्रभावित जिलों में क्राइम ऑडिट के लिए विशेष टीम ने आज से काम करना शुरू कर दिया है. वैशाली से क्राइम ऑडिट की आज से शुरुआत हो गई है. 

एक आईजी, 3 डीआईजी और 6 डीएसपी मिलकर क्राइम ऑडिट कर रहे हैं. आईजी एसपी का, तीनो डीआईजी तीनों डीएसपी का और 6 डीएसपी 6 अंचल का ऑडिट कर रहे हैं.ऑडिट के बाद टीम जिले के पुलिस अनुमंडल और अंचल में वहां के पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण के लिए विशेष उपाए सुझाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News