बड़ी खबर : मामूली विवाद में पति ने पत्नी को पिलाया एसिड, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बड़ी खबर : मामूली विवाद में पति ने पत्नी को पिलाया एसिड, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BEGUSARAI : बिहार और केंद्र की सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए चाहे लाख दावे कर ले लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और बयां कर रही है. खासकर तीन तलाक पर बने नए कानून के बाद अब महिलाओं के साथ मामूली विवाद से लेकर एसिड तक पिलाने की घटनाएं सामने आ रही है. ताजा मामला बेगूसराय जिला के तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल की है जहां पति पत्नी के मामूली विवाद में एक पति ने ही अपनी पत्नी को एसिड पिलाकर जान मारने की कोशिश की. पीड़ित महिला का इलाज अभी भी निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की माने तो महिला की सेहत के बारे में पूरी तरह से अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. 

क्या है पूरा मामला

बेगूसराय में पति-पत्नी के आपसी विवाद के बाद पति पर पत्नी को एसिड पिलाने का आरोप है. महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल गांव की है. बताया जाता है कि पकठौल निवासी मोहम्मद रशीव उद्दीन का अपनी पत्नी इशरत परवीन के साथ विवाद हुआ था. आरोप है कि विवाद के बाद पति ने अपनी पत्नी को बाथरूम साफ करने के लिए रखे एसिड को पिला दिया. फिलहाल गंभीर रूप से घायल इशरत परवीन को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

चिकित्सकों की माने तो महिला की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. परिजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि परिजनों का कहना है कि पति-पत्नी के विवाद के बाद महिला ने खुद एसिड पी लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. महिला के होश में आने के बाद ही घटना के कारणों का पता चल पायेगा. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News