बड़ी खबर : पति ने सऊदी अरब से मोबाइल पर दिया तीन तलाक, आपत्तिजनक वीडियो भी कर दिया वायरल

बड़ी खबर : पति ने सऊदी अरब से मोबाइल पर दिया तीन तलाक, आपत्तिजनक वीडियो भी कर दिया वायरल

NEWS4NATION DESK : तीन तलाक कानून लागू होने के बाद भी तीन तलाक देने वाले लोगों में कमी नहीं आ रही है। ताजा घटना बिहार के वैशाली जिले से जुड़ी है। 

मुजफ्फरपुर के गौशाला रोड मस्जिद चौक निवासी  जावेद आलम ने हाजीपुर के भगवानपुर निवासी अपनी पत्नी नाजिया प्रवीण को सऊदी अरब से मोबाइल पर ही तीन तलाक दे दिया, उसके बाद एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल कर दिया। इतना ही नहीं शनिवार को नाजिया परवीन के ससुर और सास ने उसे कार से कुचलने का भी प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के भगवानपुर थाना क्षेत्र के शाह मियां रहुआ गांव से बहुजन कमर की 22 वर्षीय पुत्री नाजिया परवीन का निकाह मुजफ्फरपुर निवासी मुमताज हुसैन के पुत्र जावेद आलम के साथ हुआ था। शादी के बाद नाजिया और उसके परिवार वालों को पता चला कि जावेद हुसैन पहले से शादीशुदा है तो नाजिया ने अपने पति से नाराजगी जताई। दूसरी तरफ जावेद ने पति पत्नी के रिश्ते को दागदार बनाते हुए अपनी पत्नी नाजिया के साथ एक आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। कुछ ही दिनों बाद जावेद हुसैन सऊदी अरब चला गया और सऊदी अरब से ही जावेद हुसैन ने अपनी पत्नी नाजिया परवीन को पहले तो मोबाइल पर तीन तलाक दिया। तलाक देने के बाद में एक आपत्तिजनक वीडियो भी वायरल कर दिया। 

नाजिया के परिवार के मुताबिक शनिवार को शनिवार को जब नाजिया अपनी मां इसरत के साथ इलाज कराने जा रही थी तो भगवानपुर ओवर ब्रिज के पास एक कार ने उसे कुचलने का प्रयास किया। नाजिया की मां ने तो उस कार में जावेद हुसैन के पिता मुमताज हुसैन और सास नूरजहां बैठी हुई थी। कुचलने के प्रयास में सफल नहीं होने के बाद उसके सास-ससुर और चालक तीनों कार से उतर कर उसकी मां के साथ मारपीट करने लगे।

इस बावत थाने में मामला दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। 

Find Us on Facebook

Trending News