बड़ी खबर : पटना में छात्रा के साथ गैंग रेप के बाद पत्थर से कूचकर हत्या, ऱिश्तेदारों ने ही घटना को दिया अंजाम

बड़ी खबर : पटना में छात्रा के साथ गैंग रेप के बाद पत्थर से कूचकर हत्या, ऱिश्तेदारों ने ही घटना को दिया अंजाम

PATNA : राजधानी पटना से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक दशवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप के बाद उसकी ईट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई है। छात्रा की लाश उसके घर के कमरे से बरामद हुआ है। घटना को उसके कुछ रिश्तेदार द्वारा ही अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के मसौढ़ी में एक छात्रा की उसके घर से लाश बरामद की गई। छात्रा की हत्या ईट-पत्थर से कूंचकर बड़े ही बेरहमी से की गई थी। वहीं हत्या से पहले छात्रा के साथ गैंगरेप भी हुआ था। 

बताया जा रहा है कि घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब उसकी मां अपने मायके गई हुई थी। 

इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत चार लोगों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उधर, छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक भी संदेह के घेरे में है। पुलिस उसका भी पता लगा रही है।

वहीं पकड़े गए युवक ने शुरुआती दौर में पुलिस को काफी बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने सच्चाई बयां कर दी। पुलिस के मुताबिक, चारों सीढ़ी के सहारे छात्रा के घर की छत पर चढ़े, फिर घर में घुस गए। उनलोगों को देखकर छात्रा ने शोरशराबा भी किया। बावजूद अगल-बगल के लोगों की नींद नहीं खुली। काफी देर तक छात्रा उनका विरोध करती रही। बाद में उन लड़कों ने दुष्कर्म किया तथा मामला खुल न जाए, इसलिए छात्रा की हत्या कर दी गई।  


Find Us on Facebook

Trending News