बड़ी खबर: पटना में अफसर की बेटी से अधिकारी के बेटे ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

बड़ी खबर: पटना में अफसर की बेटी से अधिकारी के बेटे ने दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

PATNA : पटना से एक बड़ी खबर सामने आई है की हवाई अड्डा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक अफसर की नाबालिग बेटी से उसके पूर्व सहपाठी ने  न  सिर्फ शारीरिक संबंध बनाया बल्कि उसका वीडियो भी बना कर लगातार उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम देता रहा। इतना ही नहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसने अपने दोस्तों से भी संबंध बनाने को कहा।साथ ही उसने लड़की से बीस हजार रुपये की भी मांग कर डाली। 

इन तमाम हरकतों से आहत पीड़ित लड़की ने आत्महत्या करने की ठान ली और घर से निकल पड़ी शाम तक घर नहीं लौटने के बाद चिंतित परिवार वालों ने थाने में गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया। मामला एक अफसर की बिटिया का था पुलिस वालों ने लड़की को ढूंढने के लिए सबसे पहले उसके मोबाइल को सर्विलांस पर डाला। अंततः पुलिस की यह शैली कामयाब रही और लड़की को बुधवार की रात आरा रेलवे स्टेशन से बरामद कर लिया गया।

बता दें की अपने सहपाठी के हरकतों से आहत लड़की आत्महत्या करने के लिए मंगलवार की दोपहर ही घर से लापता हो गई थी। बरामद लड़की ने पुलिस से पूछताछ के बाद जो बयान दिया वह काफी चौंकाने वाला था। इस संबंध में सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया है कि आरोपित गौरव के खिलाफ रेप और ब्लैकमेल का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही लड़की का मेडिकल जांच भी करवाया जाएगा और 164 के तहत उसका बयान दर्ज कराया जाएगा।

गौरतलब है  कि आरोपित युवक के पिता भी केंद्र सरकार में अधिकारी हैं और वह भी पटना में ही तैनात हैं।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News