बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : सीवान में दो सगे भाईयों की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बड़ी खबर : सीवान में दो सगे भाईयों की तालाब में डूबने से मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

SIWAN : सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर है जहां शौच करने गए दो सगे भाई तालाब में डूब गए. तालाब में डूबने से मौके पर ही दोनों भाइयों की मौत हो गई है. घटना सिवान के सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव की बताई जा रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों सगे भाई थे, जो कचनार गांव के सुनील बैठा के पुत्र बताए जा रहे हैं. मृतक दिव्यांशु 10 वर्ष का बताया जा रहा है और प्रियांशु 12 वर्ष का बताया जा रहा है. बताया जाता है कि दोनों शाम को शौच करने के लिए तलाब की तरफ गए थे. पहले तालाब में एक डूब रहा था. तभी दूसरा भाई ने बचाने की कोशिश की. लेकिन दोनों में से कोई नहीं बच सका. 

दोनों की तालाब में डूबने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने इस घटना को सूचना परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में किसी भी तरह शव को बाहर निकलवाया. उसके   बाद प्रशासन को इस खबर की सूचना दी गई. प्रशासन ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया. उधर परिजनों की रो रो कर बुरा हाल है. 

वही इस खबर की सूचना मिलते ही सिवान के समाजसेवी श्रीनिवास यादव सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों को हरसंभव मदद करने की बात कही. साथ ही सिवान प्रशासन से आपदा के तहत दोनों को चार-चार लाख रुपए देने की मांग की. 

सीवान से विजय की रिपोर्ट 

Suggested News