बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : जदयू सवाल उठा रही है उठाने दीजिये, सुशील मोदी बाहर थे इस लिए रावण वध कार्यक्रम में नही हुए शामिल-संजय जायसवाल

बड़ी खबर : जदयू सवाल उठा रही है उठाने दीजिये, सुशील मोदी बाहर थे इस लिए रावण वध कार्यक्रम में नही हुए शामिल-संजय जायसवाल

PATNA : रावण वध समारोह में बीजेपी के कोई नेता के शामिल नहीं होने पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि हमारे कई नेता बाहर थे, सुशील मोदी भी पटना से बाहर थे, वे खुद मनोकामना मंदिर में पूजा करने गए हुए थे। इसलिए रावण वध कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।

न्यूज़4नेशन  से  फ़ोन पर बातचीत में संजय जायसवाल ने कहा कि बीजेपी के नेता अपने काम में व्यस्त थे, इसीलिए नहीं जा पाए। जहां तक जेडीयू के सवाल उठाने की बात है तो उन्होंने कहा कि उठाने दीजिए कोई फर्क नहीं पड़ता ।

एनडीए गठबंधन में कोई मतभेद नहीं है। बिना बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। हम खुद कल से लोजपा प्रत्याशी के प्रचार में  समस्तीपुर में रहेंगे, उसके बाद जदयू उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाने वाले हैं।

रावण वध कार्यक्रम में बीजेपी नेता के नहीं शामिल होने पर संजय जायसवाल ने कहा कि यह कोई इशू नहीं है।  बीजेपी-जेडीयू के रिश्तों में  कोई कड़वाहट नहीं आई है।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News