बड़ी खबर : जदयू नेता के बेटे ने सर में गोली मारकर की सुसाइड, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

बड़ी खबर :  जदयू नेता के बेटे ने सर में गोली मारकर की सुसाइड, परिजनो ने जताई हत्या की आशंका

Patna : राजधानी पटना के पत्रकारनगर थाना क्षेत्र स्थित महात्मा गांधी नगर में बीती देर रात मेडिकल की तैयारी कर रहे एक छात्र की सिर में गोली लगने से मौत हो गई। छात्र की पहचान नालंदा के रहुई निवासी विनोद कुमार के 22 वर्षीय पुत्र आयुष के रुप में हुई है। 

आयुष के पिता विनोद कुमार रहुई के जदयू प्रखंड अध्यक्ष सह पूर्व मुखिया हैं।

बताया जा रहा है कि आयुष का शव दोस्त के कमरे में बेड पर खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके सिर में बाएं ओर कनपटी पर गोली लगी थी और मृतक के दाहिने हाथ में पिस्टल फंसी हुई थी। 

पुलिस जहां घटना को आत्महत्या बता रही है। वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जतायी है। मृतक के पिता के मुताबिक वह पत्रकारनगर में ही कमरा लेकर मेडिकल की तैयारी कर रहा था। जिस मकान में वह रह रहा था, उस कमरे को कुछ ही दिन पूर्व उसने खाली कर दिया था क्योंकि मकान मालिक के घर नवंबर में शादी है। कमरा खाली करने के बाद वह महात्मा गांधी नगर स्थित अपने दोस्त के कमरे में रह रहा था। 

शाम से ही उसका फोन मिलाया जा रहा था लेकिन बात नहीं हो पा रही थी। देर रात पुलिस ने सिर में गोली लगने से मौत होने की खबर दी। 

वहीं पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह के अनुसार जिस कमरे में छात्र आयुष कुमार की बॉडी को बरामद किया गया, उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया है।

घटना के पीछे प्रेम-प्रसंग की चर्चा भी हो रही है। स्थानीय कुछ लोगों का कहना था कि कोई लड़की दोपहर तीन बजे लखनऊ के लिए निकली। इसको लेकर आयुष का अपने किसी दोस्त से बकझक भी हुई थी। घटना में करीबी दोस्तों का हाथ होने का भी शक जताया जा रहा है। फिलहार पुलिस सुसाइड और मर्डर दोनो बिन्दुओं को ध्यान में रखते हुए तहकीकात में जुटी है। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News