बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : भरी अदालत में हुई फायरिंग में बाल-बाल बचे जज, एक की मौत 3 गंभीर रुप से घायल

बड़ी खबर : भरी अदालत में हुई फायरिंग में बाल-बाल बचे जज, एक की मौत 3 गंभीर रुप से घायल

NEWS4NATION DESK : भरी अदालत में सुनवाई के दौरान ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में जहां आरोपी की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। हालांकि गनीमत यह रही की इस घटना में जज साहब की जान बाल-बाल  बच गई। घटना यूपी के बिजनौर कोर्ट में हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बिजनौर में चीफ जुडिशल मैजिस्ट्रेट (सीजेएम) कोर्ट में मंगलवार को हत्या के एक मामले की सुनवाई चल रही थी। तिहाड़ जेल से दो आरोपी शाहनवाज और जब्बार को लाया गया था। उसी दौरान तीन युवक अंदर घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। 

बताया जा रहा है कि करीब 25 राउंड फायरिंग की गई। इस घटना में एक आरोपी शाहनवाज की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक घायल जब्बार मौका देखकर भाग गया। गोलीबारी में सीजेएम बाल-बाल बचे। दिल्ली पुलिस के जवान संजीव, कोर्ट मोहर्रिर और यूपी पुलिस के सिपाही मनीष भी घायल हुए हैं। 

फायरिंग करने वले साहिल और उसके दो साथियों को पुलिस ने कोर्टरूम बंद करके पकड़ लिया। साहिल उन्हीं हाजी अहसान का बेटा है, जिनकी हत्या के मामले में शाहनवाज और जब्बार को बिजनौर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था।

बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने वाले साहिल के पिता बीएसपी नेता और प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान और उनके भांजे की छह महीने पहले नजीबाबाद में उनके ऑफिस में हत्या कर दी गई थी। पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस से कहा, इंतकाम पूरा हुआ
 
 

Suggested News