बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात नक्सली लालदास मोची, बॉडी के साथ मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद

बड़ी खबर : एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात नक्सली लालदास मोची, बॉडी के साथ मौके से भारी मात्रा में हथियार बरामद

NEWS4NATION DESK : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार-झारखंड बार्डर पर स्थित झारखंड के हजारीबाग जिले चौपारण थाना में एसटीएफ और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में कुख्यात नक्सली लालदास मोची मारा गया है। एसटीएफ ने उसकी लाश को बरामद कर लिया है। वहीं मौके से एक इंसास रायफल, भारी मात्रा में गोली और अन्य नक्सली सामान बरामद किया गया है। 

बताया जा रहा है कि हजारीबाग जिले के चौपारण थाना क्षेत्र स्थित भदेल जंगल में एसटीएफ द्वारा नक्सलियों के खिलाफ सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान उनकी नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। एसटीएफ के अनुसार यह मुठभेड़ कुख्यात नक्सली प्रदुम्न शर्मा के दस्ते के साथ हुई। 

मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से जमकर फायरिंग हुई जिसमें कुख्यात लाल दास मोची मारा गया। एसटीएफ के अनुसार मुठभेड़ में कई और नक्सलियों को गोली लगी है। 

मारा गया नक्सली लालदास मोची उर्फ रविदास पटना जिले के भगवानपुर थाना के दनारा का मूल निवासी था। उसपर पटना के कई थानों में तकरीबन दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। 

कुंदन की रिपोर्ट


Suggested News