बड़ी खबर : लालू जल्द ही वापस जाएंगे होटवार जेल, मेडिकल जांच में सब कुछ सामान्य

बड़ी खबर : लालू जल्द ही वापस जाएंगे होटवार जेल, मेडिकल जांच में सब कुछ सामान्य

PATNA/RANCHI : रांची से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबियत में तेजी से सुधार हुआ है। जांच में सब कुछ सामान्य है, इस स्थिति में लालू यादव को वापस होटवार जेल जाना पड़ सकता है। 

बता दें कि  चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने के बाद इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां पिछले कई महीनों से उनका इलाज चल रहा है।

जेल अधीक्षक के अनुसार उन्हें अबतक डॉक्टर की द्वारा जांच की गई रिपोर्ट की प्रति नहीं मिली है। जांच रिपोर्ट में सब कुछ ठीक रहा तो यह तय है कि लालू प्रसाद रिम्स से होटवार जेल वापस जाएंगे 

गौरतलब है  कि लालू प्रसाद यादव की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें एम्स और मुंबई भी भेजा गया था, लेकिन फिलहाल पिछले डेढ़ साल से वे रांची के रिम्स में भर्ती हैं। रिम्स लालू का किडनी, लीवर, यूरिक एसिड सहित शुगर से संबंधित बीमारियों का लगातार इलाज जारी है।

 लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ डी.के झा के अनुसार किडनी, यूरिक एसिड व लीवर की जांच में सब कुछ ठीक-ठाक मिला है। इतना ही नहीं मासिक जांच रिपोर्ट में भी सब कुछ सामान्य है।

मेडिकल रिपोर्ट में सबकुछ सामान्य होने के बाद यह माना जा रहा है कि डॉक्टर के द्वारा जांच रिपोर्ट जेल अधीक्षक अशोक कुमार चौधरी को भेजा जाएगा। जिसके बाद उन्हें रांची होटवार जेल ले जाया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News