बड़ी खबर : मुंगेर में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या, राजद विधायक की भतीजी थी लड़की

बड़ी खबर : मुंगेर में प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या, राजद विधायक की भतीजी थी लड़की

MUNGER : अभी-अभी मुंगेर से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एक प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। लड़की स्थानीय विधायक की रिश्तेदार बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के सदर ब्लॉक कैंपस में एक युवक और युवक की लाश बरामद हुई है। दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे है। दोनो की हत्या गोली मारकर की गई है। 

बताया जा है कि मृत लड़की एक विधायक की रिश्तेदार है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच दोनो लाशों को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है। 

RJD विधायक की भतीजी है मृतका

मृतक युवती की पहचान मुंगेर से राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया उर्फ़ ट्विंकल के रूप में हुई. हाई प्रोफ़ाइल मामला होने के कारण दोनों मृतकों के परिजन सही जानकारी मीडिया के सामने शेयर नहीं कर रहे हैं. मृतक युवक की पहचान मोहम्मद आशिफ के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही दोनों के परिजन अस्पताल पहुंचे. 

दोस्त के घर निकली थी मृतका

मृतक युवती की मां का कहना है कि मेरी पुत्री ट्विंकल मेडिकल की तैयारी दिल्ली में करती थी और कुछ माह पूर्व हो मुंगेर आई थी. उन्होंने आशिफ और रिया दोनों को एक दूसरे का दोस्त  बताया है. मृतका की मां ने कहा कि शुक्रवार की शाम 7:00 बजे रिया घर में यह कह कर निकली थी कि वो अपने दोस्त मोहम्मद आसिफ के घर सुजावलपुर किताब लाने जा रही है. जब ट्विंकल के गए काफी देर हो गए तब उसके मोबाइल पर मां ने कई बार फोन किया लेकिन वो फोन नहीं उठा ही रही थी जिसके बाद बेटी को खोजा गया लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News