बड़ी खबर : मनचलों ने फिर एक प्रेमी जोड़े को बेरहमी से पीटा, लड़की के साथ की गंदी हरकते, वीडियो वायरल

बड़ी खबर : मनचलों ने फिर एक प्रेमी जोड़े को बेरहमी से पीटा, लड़की के साथ की गंदी हरकते, वीडियो वायरल

BEGUSARAI : बिहार में मनचलों के एकबार फिर एक शर्मनाक घटना को अंजाम देने की घटना सामने आई है। प्रदेश के बेगूसराय जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें 5-6 मनचले एक प्रेमी की बेहरमी से पिटाई करते नजर आ रहे है। 

इतना ही नहीं वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि मनचले लड़की के साथ छेड़कानी और गंदी हरकते कर रहे है। वहीं प्रेमी जोड़ों द्वारा बार-बार उन्हें छोड़े देने की दुहाई दी जा रही है, जिसके बदले मनचले उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे है। 

वीडियो के आवाज और जगह को देखकर लोगों द्वारा इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना को बीरपुर थाना क्षेत्र के मैदा बभनगामा तथा जगदर के कहीं बीच अंजाम दिया गया है। वहीं वीडियो में जो आवाजे आ रही है उससे भी स्थानीय लोग घटना का क्षेत्र वीरपुर थाना के आसपास के वीरान इलाके का होना बता रहे है। 

हालांकि न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा है। लेकिन वीडियो में दिख रही तस्वीरे यदि सही है तो सरेआम ऐसी घटना प्रशासन और समाज के लिए बड़ा सवाल है। 

बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब प्रदेश में इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है। इससे पहले भी मनचलों द्वारा प्रेमी जोड़ो की इसी तरह से पिटाई कर वीडियो को वायरल करने की घटना सामने आ चुकी है। बावजूद इसके प्रशासन की ओर से इस ओर कोई कड़े कदम नहीं उठाए गए है।  

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News