बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : नालंदा बेखौफ हुए अपराधी, घर में घुसकर लूट ले गये 7 लाख से अधिक की संपत्ति

बड़ी खबर : नालंदा बेखौफ हुए अपराधी, घर में घुसकर लूट ले गये 7 लाख से अधिक की संपत्ति

NALANDA : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। उन्हें कानून और पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है। बेखौफ अपराधियों ने एकबार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने घर में घूसकर तकरीबन 7 लाख रुपये की संपत्ति को लूट आराम से फरार हो गये है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के एनएच-20 के समीप स्थित बाजार समिति के पास एक घर में घुसकर लुटेरों ने 7 लाख की सम्पत्ति लूट ली। चार की संख्या में रहे लुटेरों ने घरवालों को बंधक बना लिया और विरोध करने पर मारपीट की। लुटेरों ने साढ़े तीन लाख नकद और लाखों के जेवर लूट लिये। घटना रविवार की शाम सात बजे के आसपास हुई। 

बताया जा रहा है कि बिन्द थाना क्षेत्र के छत्तरपुर गांव निवासी अजय चौहान बाजार समिति में लहसुन-आदी की गद्दी चलाते हैं। पास में ही एनएच 20 के किनारे उनका पांच मंजिला मकान है। 

उन्होंने बताया कि शाम को दुकान बंद कर घर पहुंचे। तभी उनके पीछे-पीछे चार हथियारबंद लुटेरे घर में घुस गये और परिवार के लोगों को बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरों ने घर की तलाश ली। साढ़े तीन लाख नकद व सोने-चांदी के जेवरात लूट लिये। यही नहीं बदमाशों ने व्यवसायी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र तक उतरवा लिया।

घटना के बाद पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट


Suggested News