बड़ी खबर : एनआईए की टीम ने संतोष पाण्डेय के करीबियों के घर भी की छापेमारी

बड़ी खबर : एनआईए की टीम ने संतोष पाण्डेय के करीबियों के घर भी की छापेमारी

BHOJPUR : राष्ट्रीय जांच एजेंसी एनआईए की टीम ने गुरुवार को जदयू के पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई समेत करीबियों के घर छापेमारी की है. इसी सिलसिले में पैक्स अध्यक्ष सियाराम राय के पीरो और तिलाठ आवास पर भी छापेमारी की गयी. एनआईए की टीम ने तिलाठ पहुँच कर सियाराम राय के घर का दरवाजा तोड़कर अन्दर प्रवेश किया. इसके बाद पूरे घर की तलाशी ली गयी. 

आलमारी से लेकर घर के हर कोने की तलाशी ली गयी. हालाँकि सियाराम राय के घर से एनआईए की टीम को कुछ भी हासिल नहीं हुआ. सियाराम राय के परिजन चितरंजन कुमार राय ने बताया की बाहर की टीम ने गाँव में आकर आज छापेमारी की है. इसके पहले पैक्स अध्यक्ष के पीरो स्थित आवास पर भी छापेमारी की गयी गयी. इसके पहले एनआईए की टीम ने सुनील पाण्डेय के भाई संतोष पाण्डेय के पटना स्थित घर पर भी छापेमारी की है. पटना स्थित आवास पर छापेमारी के दौरान टीम ने एक लाईसेंसी राइफल बरामद किया गया है.

इसके पहले एनआईए की टीम ने सुनील पाण्डेय के भाई पूर्व एमएलसी हुलास पाण्डेय के यहाँ भी छापेमारी की है. फर्जी लेन-देन के साथ ही हथियार तस्करी की भी बात सामने आ रही है. कुछ महीने पहले भी आयकर की टीम ने हुलास पांडेय के बोरिंग रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के लॉकर को खंगाला था. 

इस लॉकर में सोने के जेवरात मिले थे. सूत्रों के मुताबिक बैंक की शाखा में हुलास पांडेय और उनकी पत्नी के नाम से लॉकर खोला गया था. आयकर की छापेमारी में राजधानी के समनपुरा इलाके में स्थित पूर्व एमएलसी के घर पर 40 किलो चांदी (कीमत 16 लाख रुपए से अधिक) बरामद किए गए थे.

आरा से विक्रांत राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News