बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पुलिस लाइन में शिवरात्रि के मौके अश्लीलता का नंगा प्रदर्शन, अश्लील गानों पर जमकर लगे ठुमके

बड़ी खबर : पुलिस लाइन में शिवरात्रि के मौके अश्लीलता का नंगा प्रदर्शन, अश्लील गानों पर जमकर लगे ठुमके

KATIHAR : जिले से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां पुलिस लाइन में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर जमकर अश्लीलता का प्रदर्शन किया गया। 

शिवरात्रि के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर जिस तरह का कार्यक्रम का आयोजन किया उसे देखकर आपकी भी आंखे शर्म से झुक जायेगी। 

दरअसल कटिहार पुलिस लाइन की एक सांस्कृति कार्यक्रम की वीडियो सामने आई है। यह वीडियो शिवरात्रि के मौके पर पुलिस लाइन में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम की है।

कहने को तो यह शिवरात्रि के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम है, लेकिन सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर जो परोसा गया गया है उसे देखकर आप भी दंग रह जायेंगे। 

कार्यक्रम में भजन या गीत की जगह बालाएं अश्लीन ठुमके लगा रही है। वहीं कार्यक्रम में मौजूद लोग इसका पूरा मजा ले रहे है। 

शिवरात्रि के पावन मौके पर इस तरह के आयोजन की अनुमति न तो समाज देता है और न ह   सरकार की ओर से है। पूजा-पाठ के अवसर पर किसी तरह के अश्लील डांस या गाना बजाने को लेकर सरकार की ओर से सख्त कानून है। लेकिन यहां तो कानून के रखवाले ही इसका पूरा मजा ले रहे है। 

सबसे बड़ी बात यह है इस कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने किया था और वे भी काफी देर तक इस कार्यक्रम में मौजूद रहें। एक तरह से कहा जा सकता है कि सत्ता और कानून के रखवालों द्वारा ही कानून का मजाक बनाया गया। 

हालांकि मामला सामने आने के बाद अब पुलिस और नेता इसपर प्रतिक्रिया देने से बचते नजर आ रहे है। 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Suggested News