बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 17 लाख की लूट के महज चंद घंटे बाद दो घरों में भीषण डकैती

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, 17 लाख की लूट के महज चंद घंटे बाद दो घरों में भीषण डकैती

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो गए है। पुलिस उनके लिए कुछ भी नहीं रह गई है। शुक्रवार को जहां बेखौफ अपराधियों ने 17 लाख की लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया था वहीं उस बड़ी घटना के बाद अपराधियों ने दो घरों में डाका और 5 लाख की एक और बड़ी लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी। 

बेखौफ अपराधियों ने बीती देर रात जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर में दो घरों में भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि डकैत दोनों घरों से तकरीबन 5 लाख की संपत्ति लूट ले गए है। 

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

बता दे शुक्रवार की देर शाम ही अपराधियों ने बाईक एजेंसी संचालक से अपराधियों ने 17 लाख रू लूट लिए लिए हैं।लूटपाट के दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है।

घटना जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर- सीतामढ़ी बॉर्डर इलाके की है । मिली जानकारी के अनुसार भव्या बजाज बाइक एजेंसी के संचालक अनुज सिंह उर्फ लड्डू अपने मुजफ्फरपुर के कन्हौली और जीरोमाइल स्थित प्रतिष्ठान से बाइक बिक्री का पैसा 17 लाख रुपए लेकर अपने निजी चार पहिया वाहन से जा रहेथे। उसी दौरान स्कॉर्पियो सवार आधा दर्जन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई है।

बड़े अधिकारियों को सूचना देने के बाद मौके पर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।मामले पर IG गणेश कुमार ने न्यूज़4नेशन को बताया कि घटना मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले में हुई है दोनो जिले के अधिकारियों को बॉर्डर इलाका सील कर छापेमारी करने का निर्देश दिया गया है।

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News