बड़ी खबर : दो लूटकांडों में शामिल अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

बड़ी खबर : दो लूटकांडों में शामिल अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

BEGUSARAY : बेगूसराय में शुक्रवार का दिन पुलिस के लिए सफलताओं से भरा रहा. एक ओर जहाँ उसने छः किलो चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस को एक कुख्यात लूटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है. 

एक निजी फाइनेंस कर्मचारी से साढे बारह लाख रुपये के लूटकांड में पुलिस को इस अपराधी की तलाश थी. साथ ही यह अपराधी एक सीएसपी संचालक से 1.60 लाख रुपये के लूटकांड का भी आरोपी था. गिरफ्तार अपराधी का नाम जय प्रकाश ठाकुर बताया जा रहा है. 

गिरफ्तार अपराधी के पास पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया है. बताते चलें कि 10 मई को नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक पर अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हथियार के बल पर साढे बारह लाख रुपए लूट लिए थे. रुपये लूटने के दौरान अपराधियों ने कर्मचारी को गोली भी मार दी थी. इसके साथ ही अपराधियों ने 30 मई को तेघड़ा थाना क्षेत्र में एक सीएसपी संचालक से 1.60 लाख रुपये लूट लिए थे.  

गिरफ्तार अपराधी जयप्रकाश ठाकुर ने इन दोनों कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसने लूटकांड में शामिल दूसरे लोगों के नाम भी पुलिस को बताये हैं. गिरफ्तार अपराधी समस्तीपुर जिले के पटोरी थाना क्षेत्र के संग्रामपुर का रहनेवाला है.  फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News