बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : अब अरविंद केजरीवाल के साथ प्रशांत किशोर, AAP के लिए बनाएंगे रणनीति

बड़ी खबर : अब अरविंद केजरीवाल के साथ प्रशांत किशोर, AAP के लिए बनाएंगे रणनीति

NEWS4NATION DESK : जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रशांत किशोर अब आम आदमी पार्टी के लिए काम करेंगे। 

इस बात की जानकारी आप प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दी है। ट्वीट में उन्होंने लिखा है प्रशांत किशोर ने कई राज्यो में जीत के लिए रणनीति बनाई है। अब वे आगामी दिल्ली विधानसभा (Delhi Legislative Assembly) में आप को चुनाव जिताने के लिए हमारे साथ काम करेंगे.

Happy to share that@indiapac is coming on-board with us. Welcome Aboard!

बता दें आई पैक प्रशांत किशोर की कंपनी है। यह चुनाव में रणनीति तैयार करने का काम करती है। प्रशांत किशोर बीजेपी, जदयू समेत कई पार्टियों के लिए चुनाव में कार्य कर चुके है। हाल फिलहाल में उन्होंने ममता बनर्जी की टीएमसी के लिए भी काम किया था। 

गौरतलब हो कि प्रशांत किशोर इनदिनों में काफी चर्चा में है। उन्होंने नागरिकता संशोधन विधेयक का जदयू द्वारा समर्थन किये जाने पर विरोध जताया है। उन्होंने अपनी ही पार्टी के विरुद्ध कई बयान दिये है। उनके बयान को लेकर जदयू के कई वरिष्ठ नेताओं द्वारा विरोध जताया जा चुका है। वहीं खबर यह है कि आज वे पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्य व सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात करने वाले है। 

Suggested News