बड़ी खबर : पटना के नेउरा से चोरी हुए 28.5 लाख के बिजली केबुल का आर-ब्लॉक सिक्स लेन एमएलए फ्लैट के पास हो रहा था इस्तेमाल, पुलिस ने किया बरामद

बड़ी खबर : पटना के नेउरा से चोरी हुए 28.5 लाख के बिजली केबुल का आर-ब्लॉक सिक्स लेन एमएलए फ्लैट के पास हो रहा था इस्तेमाल, पुलिस ने किया बरामद

PATNA : राजधानी पटना के नेउरा गंज इलाके से चोरो ने तकरीबन 28.5 लाख के बिजली केबुल को उड़ा डाला है। इस चोरी की घटना से यह बात जाहिर है पटना में कोई बड़ा ही चोर गिरोह सक्रिय है। जो खासकर बिजली और अन्य केबुल को चोरी करने के काम में सक्रिय है।  

28.5 लाख के केबुल की चोरी किसी छोटे-मोटे चोर के बस की बात नहीं है। चार ड्रम केबुल को ले जाने के लिए किसी बड़ी गाड़ी का इस्तेमाल किया गया होगा। इसे साफ जाहिर है कि घटना को किसी बड़े गैंग ने अंजाम दिया है। 

केबुल चोरी को लेकर SUPREME-VPIL (JV) की ओर से नेउरा थाना में मामला दर्ज कराया गया है।

कंपनी द्वारा थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है। 

वहीं चोरी घटना में सबसे बड़ी बात जो सामने आई है वह यह है कि नेउरा से चोरी हुए केबुल का इस्तेमाल राजधानी पटना के कई जगहों पर किया जा रहा है। कंपनी के मैटेरियल स्टोर इंचार्ज बैद्यनाथ साहा ने बताया कि पटना के आर ब्लॉक-दीघा सिक्स लेन के समीप उन्होंने देखा कि उनकी कंपनी का जो केबुल चोरी हुआ था उसमें का एक ड्रम केबुल वहां पड़ा हुआ है। 

उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्होंने नेउरा थाने को दी। जिसके बाद पुलिस ने जब तलाशी शुरु की तो जमीन के नीचे भी कुछ केबुल लगाया हुआ पाया गया। 

साहा ने बताया कि आर-ब्लॉक दीघा सिक्स लेन के करीब एमएलए फ्लैट के पास छपरा के किसी राम कुमार सिंह नामक ठेकेदार काम करवा रहे है। उन्हीं की साइट से यह चोरी का केबुल बरामद हुआ है।   


Find Us on Facebook

Trending News