बड़ी खबर: राबड़ी देवी आनन-फानन में दिल्ली से आईं पटना, सीधे तेजप्रताप के आवास पहुँची

बड़ी खबर: राबड़ी देवी आनन-फानन में दिल्ली से आईं पटना, सीधे तेजप्रताप के आवास पहुँची

पटना. लालू परिवार में तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच जारी जंग के बीच राबड़ी देवी पटना पहुंच गई हैं। राबड़ी देवी ने पटना पहुंचने के बाद पटना एयरपोर्ट पर बातचीत में कहा कि उनके परिवार में कोई झगड़ा नहीं है। असली लड़ाई तो बीजेपी और जदयू के अंदर है। राबड़ी देवी ने एक तरफ जहां बिहार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर आरजेडी की जीत का दावा किया है. वहीं लालू यादव की सेहत को लेकर राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी सेहत में काफी तेजी से सुधार हो रहा है।

बड़ी खबर लालू परिवार से निकल कर सामने आ रही है। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप का बगावती सुर कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस बार वे आर-पार के मूड में दिख रहे हैं। दोनों भाइयों में तलवारें खिंच गई हैं। इसी बीच मां राबड़ी देवी भी दिल्ली से आज शाम पटना पहुँची और सीधे तेजप्रताप के आवास पहुँची।

बिहार विधानसभा उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट से राबड़ी देवी मीसा भारती व अपना नाम नहीं देख गुस्से में तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ आग उगला था। उन्होंने कहा था कि अगर हमें उस लिस्ट में जगह नहीं दिया तो कोई बात नहीं। मां और बहन को तो जरूर जगह देना चाहिए था। बिना नाम लिए तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा था कि बिहार की महिलाएं इसे कदापि माफ़ नहीं करेंगी। तेज प्रताप के बगावती तेवर को देखते हुए दिल्ली में मौजूद मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना पहुंची है।  पटना एयरपोर्ट से वे सीधे तेज प्रताप के सरकारी आवास पहुंची ।राबड़ी के साथ एमएलसी सुनील सिंह भी थे। लेकिन तेज प्रताप को राबड़ी देवी के आने की भनक लग गई थी। लिहाजा अपने आवास पर पहुंचने से पहले ही तेजप्रताप वहां से निकल गए। राबड़ी देवी काफी देर तक बेटे तेजप्रताप के आवास पर उनका इंतजार करती रही। लेकिन वह नहीं आए। इसके बाद राबड़ी देवी वहां से चली गई।

Find Us on Facebook

Trending News