बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बिहार के कई जेलों में एकसाथ छापेमारी, कैदियों में मचा हड़कंप

बड़ी खबर : बिहार के कई जेलों में एकसाथ छापेमारी, कैदियों में मचा हड़कंप

PATNA : अभी-अभी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रदेश के कई जेलों में आज रविवार को एक साथ छोपमारी की गई है। बताया जा रहा है कि आइबी की ओर से बेऊर में जेल ब्रेक कांड हो सकता है कि मिले इनपुट मिला के बाद फैसला लिया गया कि बिहार की तमाम जेलों में छापेमारी की जाएगी।

इसी कड़ी में आज रविवार की सुबह से ही प्रदेश के कई जेलों में एकसाथ छापेमारी चल रही है। राज्‍य मुख्‍यालय के निर्देश थ कई जेलों में चल रही छापेमारी पुलिस द्वारा कई आपत्तिजनक सामान बरामद किये जाने की सूचना हैं। 

आरा जेल में  डीएम व एसपी के नेतृत्व में तीन घंटे तक वार्डों में चली तलाशी में चार चार्जर, एक बैट्री, गंजा का पुड़िया, तीन चाकू, तंबाकू आदि आपत्तिजनक सामान जब्त होने की सूचना है। विस्तृत जानकारी ली जा रही है।

बेगूसराय में डीएम राहुल कुमार के नेतृत्व में मंडल कारा में छापेमारी की गई है। जेल के अंदर और बाहर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

मुंगेर में डीएम राजेश मीणा और एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने छापामारी की गई है। पुलिस ने एक घंटे तक मंडल कारा के सभी कैदी वार्ड की सघन तालाशी ली, लेकिन छापेमारी के दौरान कुछ भी आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली है। 

उधर सीवान मंडल कारा में छापेमारी की गई है। छापेमारी में पुलिस जवान के साथ महिला पुलिस बल को भी भी लगाया गया है, ताकि महिला कैदी वार्ड के भी चप्‍पे-चप्‍पे की तलाशी ली जा सके। इसी तरह, रविवार की सुबह ही जमुई, मुंगेर, जहानाबाद आदि जेलों में भी छापेमारी चल रही है।

वहीं  मुजफ्फरपुर के अमर शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में भी रविवार की सुबह छापेमारी की गई। सभी वार्डों में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। हालांकि कहीं से भी कोई प्रतिबंधित सामान नहीं मिलने की सूचना है। छापेमारी में एसडीओ पूर्वी, डीएसपी नगर समेत अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।

Suggested News