बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : झारखंड में रिटायर्ड डीडीसी की कोरोना से मौत, 2 और पॉजिटिव मरीज मिले

बड़ी खबर : झारखंड में रिटायर्ड डीडीसी की कोरोना से मौत, 2 और पॉजिटिव मरीज मिले

News4nation desk : झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। झारखंड में जहां एक रिटायर्ड डीडीसी की कोरोना से मौत हो गई है। वहीं तीन नये पॉजिटिव मरीज मिले है। इन तीन में दो रांची और एक धनबाद के मरीज शामिल हैं।  

राजधानी में दो नये पॉजिटिव मरीज मिलने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 19 और झारखंड में 34 हो गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मिले दो मरीजों में से एक रांची के रिटायर्ड डीडीसी भी शामिल है जिनकी कोरोना  मौत हो गई। 

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड डीडीसी 31 मार्च को बाथरूम में गिर गये थे, जिसमें उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। 16 दिन यहां लेक व्यू हॉस्पिटल में भर्ती रहने के बाद 16 अप्रैल को एयर एंबुलेंस से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया था। वहां जांच में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। वहीं उनकी शनिवार 18 अप्रैल को मौत हो गई। 

बता दें रांची में कोरोना से यह दूसरी और झारखंड में तीसरी मौत है। शनिवार को मिले दो पॉजिटिव में से एक वेस्टइंडीज का निवासी था। 32 वर्षीय यह मरीज 18 मार्च को 8 जमातियों के साथ रांची आया था और हिंदपीढ़ी के मस्जिद में छिपकर रह रहा था। 

30 मार्च को पुलिस ने हिंदपीढ़ी से झारखंड की पहली कोरोना पॉजिटिव मलेशियाई महिला समेत 17 विदेशियों को पकड़ा था। सभी को खेलगांव में क्वारेंटाइन में रखा गया था। यह युवक उन्हीं विदेशियों में था। इस युवक का पहला टेस्ट निगेटिव आया था, जबकि दूसरा पॉजिटिव निकला है। शनिवार शाम 5:30 बजे उसे रिम्स के कोरोना सेंटर में भर्ती कराया गया है। 
 
 

Suggested News