बड़ी खबर : कांग्रेस प्रवक्ता को दिन-दहाड़े गोलियों से भूना, मारी 12 गोली, मौके पर मौत

बड़ी खबर : कांग्रेस प्रवक्ता  को दिन-दहाड़े गोलियों से भूना, मारी 12 गोली, मौके पर मौत

NEWS4NATION DESK : अभी-अभी एक बड़ी खबर  सामने आ रही है।  कांग्रेस प्रवक्ता को अपराधियों ने गोलियों से भून ड़ाला है। बताया जा रहा है कि  अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई है। घटना हरियाणा के फरीदाबाद की है और मृतक विकास चौधरी हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हैं। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि फरीदाबाद का सेक्टर 9 इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। 

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता विकास चौधरी सुबह तकरीबन 9 बजे सेक्टर-9 स्थित जिम में एक्सरसाइज को पहुंचे थे। वो जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर निकले पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने तकरीबन 10-12 राउंड फायरिंग की। इस घटना में विकास चौधरी गंभीर रुप से घायल हो गये। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई। 

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि पूरी घटना मौके पर लगी सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। 

गौरतलब है कि विकास चौधरी पहले इंडियन नेशनल लोकदल में थे। चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज उन्होंने इनेलो को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था।

Find Us on Facebook

Trending News