बड़ी खबर : समस्तीपुर में घर में घुसकर स्कैप व्यवसायी, उसकी पत्नी और बेटी को मारी गोली, पति-पत्नी की हालत गंभीर

बड़ी खबर : समस्तीपुर में घर में घुसकर स्कैप व्यवसायी, उसकी पत्नी और बेटी को मारी गोली, पति-पत्नी की हालत गंभीर

SAMASTIPUR : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियों ने एक स्क्रैप व्यवसायी के घर में व्यवसायी उसकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी है। घटना में गंभीर रुप से घायल पति-पत्नी की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि समस्तीपुर के बड़े रेलवे स्क्रैप व्यवसायी बद्री गोयनका के घर बीती रात कुछ अपराधी पहुंचे। अपराधियों ने घर का दरवाजा नॉक किया। बताया जा रहा है कि आवाज पहचानी हुई होने की वजह से बद्री गोयनका ने दरवाजा खोल दिया। 

दरवाजा के खुलते ही तीन अपराधी घर में घुस गये और अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में जहां बद्री गोयनका को 8 और उनकी पत्नी को 5 गोली लगी है। वहीं उनकी बेटी के पैर में 1 गोली लगी।

अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर इलाके में सनसनी फैल गई। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायलों को स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पति-पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है। 

इस पूरे घटनाक्रम में सबसे बड़ी बात यह है कि जहां इस घटना को अंजाम दिया गया वहां से नगर थाना कुछ ही दूरी पर स्थित है। वहीं महज चंद कदम की दूरी पर स्थित रामबाबू चौक के समीप घटना के वक्त पुलिस गस्त पर थी।

गौरतलब है कि बद्री गोयनका के चचेरे भाई राजकुमार गोयनका पर भी करीब 5 साल पहले रात के ठीक इसी समय घर के बाहर गोलीयों से छलनी कर उनकी हत्या कर दी गई थी।उस घटना में स्क्रैप ठेका को लेकर वर्चस्व में ही हत्या की बात सामने आई थी।

उस घटना में मृतक राजकुमार गोयनका की पत्नी ने कई अपराधियो के अलावे अपने चचेरे देवर बद्री गोयनका पर भी साजिश  से हत्या कराने का आरोप भी लगाया था लेकिन बाद में कोर्ट ने बद्री गोयनका को बरी कर दिया था।

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि घटना को पुरानी रंजिश को लेकर अंजाम दिया गया है। 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  


समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News