बड़ी खबर : बच्चों के विवाद में सहोदर भाई ने ली भाई की जान, बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला

बड़ी खबर : बच्चों के विवाद में सहोदर भाई ने ली भाई की जान, बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला

NALANDA : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां सहोदर भाई ने भाई की पीट-पीटकर मार डाला है।  घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के रत्नपुरा गांव की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बच्चों के विवाद दो सहोदर भाई के परिवार आपस में भिड़ गए। जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े और उसकी पत्नी और बेटे की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में जहां भाई की मौत हो गई। वहीं पत्नी और बेटे गंभीर रुप से घायल है जिन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि 5 दिन पहले मृतक सिंकंदर यादव के पुत्र और उसके छोटे भाई निरंजन मामूली बात को लेकर विवाद  हुआ था। मामला थाना तक जाने के बाद सुलह हो गया था। 

आज सुबह निरंजन कुछ लोगों के साथ बड़े भाई के घर पर चढ़ आया और बड़े भाई की लाठी डंडे से पिटायी करने लगा। पति के साथ मारपीट होता देख पत्नी और उसका पुत्र बीच बचाव करने पहुंचे तो बदमाशों ने उन दोनों की भी बेरहमी से पिटाई की। घटना में जहां सिंकदर यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी और पुत्र गंभीर रुप से घायल है। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही नूरसराय थानाध्यक्ष अभय कुमार सदर अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News