बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सिवान, 2 को लगी गोली 1 की घटनास्थल पर मौत

बड़ी खबर : गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया सिवान, 2 को लगी गोली 1 की घटनास्थल पर मौत

SIWAN : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग दो लोगों को गोली लगी है।  इनमें से एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है।  वहीं दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। पुलिस ने पूरे थाने को अलर्ट कर मामले की जांच में जुटी है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते शनिवार की देर रात जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र स्थित पपयुर गांव अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। इस घटना में जहां गोली लगने से श्याम भारती नामक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, राजन तिवारी नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।  बताया जा रहा है कि अपाची पर सवार होकर तीन नकाबपोश अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया। 

सीवान एसडीपीओ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि गोलीबारी की घटना में एक की मौत हो गई है। वहीं, दूसरा घायल है। घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस पूरे थाने को अलर्ट कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Suggested News