बड़ी खबरः तेजस्वी के साथ राजद विधायक भी दे देंगे इस्तीफा,राजद विधायक भाई वीरेन्द्र का बड़ा खुलासा

बड़ी खबरः तेजस्वी के साथ राजद विधायक भी दे देंगे इस्तीफा,राजद विधायक भाई वीरेन्द्र का बड़ा खुलासा

पटनाः लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से राहुल गांधी ने इस्तीफा क्या दिया कि बिहार के महागठबंधन में भी सियासी बवंडर मच गया।राहुल गांधी के इस्तीफा के बाद बिहार विधानसभा के कांग्रेसी सदस्यों ने महागठबंधन के सबसे बड़े दल राजद के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से भी इस्तीफे की मांग कर दी है।इस बावत जब राजद विधायक भाई वीरेन्द्र से पूछा गया कि क्या राहुल गांधी की तर्ज पर हार की जिम्मेवारी लेते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इस्तीफा देंगे..इस पर भाई वीरेन्द्र ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने तो बहुत पहले से हीं इस्तीफा देने की पेशकश कर चुके हैं।

उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जा रहा है।साथ हीं भाई वीरेन्द्र ने यह भी कहा कि अगर राहुल की तरह तेजस्वी यादव भी अपना इस्तीफा दे दिया तो फिर सभी राजद के विधायक इस्तीफा दे देंगे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी मात के बाद तेजस्वी अज्ञातवास पर थे।साथ हीं मौन भी साध रखा था।हद तो तब हो गयी जब वे पिछले चार दिनों से पटना में रहने के बावजूद सदन की कार्यवाही में भाग लेने विधानसभा नहीं आ रहे हैं।

राजद विधायकों के द्वारा इस पर सफाई में इतना हीं कहा जा रहा कि तेजस्वी यादव बीमार हैं और डाक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।इसलिए वे विधानसभा के सत्र में भाग में भाग नहीं ले रहे।

Find Us on Facebook

Trending News