बड़ी खबर:पत्रकार को मारी गोली,शराब माफिया की छापी थी खबर

बड़ी खबर:पत्रकार को मारी गोली,शराब माफिया की छापी थी खबर

PATNA : एक बड़ी खबर मधुबनी जिले  से आ रही  है। जहां दैनिक अखबार से जुड़े एक पत्रकार को बाइक सवार अपराधियों ने देर रात गोली मार दी है।  

बताया जा रहा है कि मधुबनी जिले के पंडोल थाने के हाथी गांव निवासी प्रदीप मंडल जब देर रात अखबार का काम निपटा कर अपने घर जा रहे थे उसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने प्रदीप को गोली मार दी। गोली लगने के बाद प्रदीप मंडल को पंडोल के पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

जैसा कि मधुबनी जिले के सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया की घायल प्रदीप ने अशोक मंडल और सुशील मंडल के बारे में घटना में शामिल होने की बात कही है। दोनों शराब कारोबार से जुड़े हैं और प्रदीप का कहना है कि इन दोनों को खिलाफ कुछ ही दिन पहले हमने खबर छापी थी।  

बताया जा रहा है कि इतना कहने के बाद घायल प्रदीप मंडल बेहोश हो गए। पुलिस के अनुसार उनका बयान दर्ज नहीं हो पाया है।

वहीं प्रदीप मंडल के भाई और गांव वालों के अनुसार प्रदीप पंडौल प्रखंड मुख्यालय से हाथी अपने गांव लौट रहे थे। इसी दौरान शरीफा ही गांव के बाइक सवार अपराधियों ने प्रदीप को गोली मार दी।  गोली लगने के बाद प्रदीप के हल्ला करने पर लोग जुट गए और प्रदीप को दरभंगा मेडिकल कॉलेज लाया गया।  चिकित्सकों के अनुसार प्रदीप मंडल के पेट मैं एक गोली फंसी थी जिसे ऑपरेशन कर निकाला गया है।  वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News