बड़ी खबर : शिवहर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, मौके से एक राइफल और भारी मात्रा में शराब बरामद

बड़ी खबर : शिवहर में छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, मौके से एक राइफल और भारी मात्रा में शराब बरामद

SHIVHAR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग के टीम पर शराब तस्करों द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि बाद में पुलिस की कार्रवाई के बाद सभी फरार हो गए। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब और एक राइफल बरामद किया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती शुक्रवार की देर शाम उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली की  कुछ शराब कारोबारी  मोतिहारी से  बागमती नदी के रास्ते देवापुर तक  शराब ला रहै है। 

सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम शराब तस्करों को  पकड़ने के लिए   बेलवा इलाके में बागमती नदी में नाव से शराब कारोबारी को पीछा किया। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को टीम को देखते ही शराब तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार शराब तस्करों ने करीब 6- 7  राउंड फायरिंग की। जिसके बाद उत्पाद विभाग द्वारा इसकी सूचना पिपराही थाना और एसपी संतोष कुमार को दिया। सूचना मिलते ही पिपराही थाना और एसपी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  

पुलिस को देखते हैं शराब तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गये।  वहीं मौके पर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम द्वारा तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब और एक रायफभी बरामद किया।   एसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि की है। वहीं उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ही फरार हुए शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

शिवहर से मनोज सिंह की रिपोर्ट

 

 

 

Find Us on Facebook

Trending News