BIG NEWS: भूमि विवाद में जमकर हुई रोड़ेबाजी और ताबड़तोड़ दर्जनों राउंड फायरिंग, तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका

BIG NEWS: भूमि विवाद में जमकर हुई रोड़ेबाजी और ताबड़तोड़ दर्जनों राउंड फायरिंग, तड़तड़ाहट से गूंजा इलाका

पटना: राजधानी से इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भूमि विवाद में दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई है। सूचना यह भी है कि पत्थरबाजी भी हुई है। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से गांव में दहशत का माहौल कायम हो गया है और गांव में सन्नाटा पसर गया। 

घटना पटना जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव की है। बताया जाता है कि अलीपुर गांव के अर्जुन शर्मा और बिंधु शर्मा के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। पूर्व में दोनों पक्ष के बीच पंचायती भी हुई थी लेकिन रविवार को देर शाम अचानक एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर चढ़कर फायरिंग शुरू कर दी। थोड़ी ही देर बाद दोनों पक्ष से गोलीबारी और पत्थरबाजी होनी शुरू हो गयी। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फायरिंग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों से पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक 20 से अधिक राउंड फायरिंग की गई है। धनरूआ थानेदार राजू से मिली जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। फिलहाल गांव में दोनों पक्षों में तनाव कायम है।

Find Us on Facebook

Trending News