बड़ी खबर : एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्म हत्या, कर्ज के बोझ से दबा था परिवार

बड़ी खबर : एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्म हत्या, कर्ज के बोझ से दबा था परिवार

JAMUI : जमुई में एक ही परिवार के 3 सदस्यों के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. घटना जिले के बरहट थानाक्षेत्र के तेतरिया गाँव की है. मिली जानकारी के अनुसार मुकेश साव अपनी पत्नी और 4 बच्चियों के साथ रह कर किराना दुकान चलाता था. आज सुबह जब वह अपने परिवार के साथ नियत समय पर नही उठा तो परिजनों ने उसे उठाने का प्रयास किया. हालाँकि तमाम प्रयासों के बावजूद न तो मुकेश साव उठा और न ही परिवार का कोई परिवार के सदस्य. जब लोगों ने दरवाजा खोलने के लिये आवाज लगाई तो कोई जवाब नही मिला. 

अंततः परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर जैसे ही लोगों की नजर पड़ी तो सभी लोगों आश्चर्यचकित रह गए. अंदर मुकेश पंखे से लटका था. उसकी पत्नी और बच्चियां बिस्तर और जमीन पर बेसुध पड़े थे. आनन फानन में परिजनों ने शव को नीचे उतारा और अन्य की जांच की तो पत्नी और तीसरी बेटी को मृत पाया. जबकि तीन बच्चियां गंभीर अवस्था मे बेहोश मिली.

 तत्काल इसकी सूचना थाना को दी गई. पुलिस ने मामले की जांच के लिये भागलपुर से एफएसएल की टीम बुलाई है. सूत्रों की माने तो मृतक ने बैंक से कर्ज ले रखा था. साथ ही 4-4 बच्चियों के पालन पोषण को लेकर वह काफी परेशान रहता था. लगातार बैक अधिकारियों का तगादे को लेकर उसके घर आना जाना था. लोगों का मानना है कि इन्हीं सब परेशानियों को लेकर उसने इतना बड़ा कदम उठाया है. फिलहाल मृतकों के पोस्टमार्टम और FSL की जांच रिपोर्ट के आने बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी. 

जमुई से बृज मोहन भगत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News