बड़ी खबर : पांच लाख रुपये लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

बड़ी खबर : पांच लाख रुपये लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

NALANDA : लहेरी थाना क्षेत्र में रामचंद्रपुर के समीप एक किसान से 5 लाख रुपया लूट कर भाग रहे दो बदमाशों को राहगीरों ने पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को रुपया समेत गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक बाइक सवार बदमाश मौके से फरार होने में सफल रहा.

 घटना शिवपुरी मोहल्ला निवासी रविंद्र प्रसाद के साथ घटी है. वे जमीन का एडवांस देने के लिए बैंक ऑफ इंडिया से रुपया निकाल पैदल घर लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. गिरफ्तार बदमाश की पहचान कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के जुराबगंज निवासी जॉनी कुमार यादव और रजत कुमार के रूप में की गई. प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि फरार हुआ बदमाश अखिलेश यादव है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बाइक समेत वह मौके से भागने में सफल रहा. 

बताया जा रहा है की रविंद्र प्रसाद जमीन खरीदने वाले थे. जमीन का एडवांस देने के लिए वे बैंक से रुपया निकालने आए थे. रुपया थैले में रख वे बैंक से बाहर निकले और पैदल अपने घर शिवपुरी मोहल्ला की ओर बढ़ने लगें. इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उनके हाथ से रुपया भरा थैला झपट लिया. 

घटना के बाद किसान बाइक के पीछे भागते हुए चोर-चोर का शोर मचाने लगें. उसी दौरान बदमाश की बाइक गिर गई. जिसके बाद राहगीरों ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा बदमाश बाइक समेत किसी तरह मौके से देवीसराय मोड़ की ओर भाग निकला. बदमाशों की तलाशी लेने पर उसके पास से पांच लाख रुपया मिला.

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News