बड़ी खबर: शादी समारोह में शामिल लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, मौके पर 8 की मौत

बड़ी खबर: शादी समारोह में शामिल लोगों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंदा, मौके पर 8 की मौत

LAKHISARAI : जिले से बड़ी खबर सामने आयी है। जहां देर रात एक ट्रक शादी समारोह में शिरकत कर रहे लोगों को रौंद दिया। घटना में 8 लोहों की मौके पर ही मौत हो गयी है और दर्जनों के घायल होने की खबर है। 

बताया जा रहा है कि लखीसराय के गढ़ी विशुनपुर गांव से हलसी गांव के नकट मांझी के यहां बारात आयी हुई थी। सड़क के किनारे ही शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। देर रात एक अनियंत्रित ट्रक अचानक अपना संतुलन खो बैठा और शादी समारोह में शिरकत कर रहे लोगों को बुरी तरह कुचल डाला। इस घटना में मौके पर ही 8 लोगो ने दम तोड़ दिया। वहीं दर्जनों लोग गंभीर रुप से घायल। 

मरने वालों के  नाम मंजीत कुमार, धनराज कुमार, उमेश मांझी, नकट मांझी, मुस्कान कुमारी, राजीव कुमार, गोरे मांझी व शम्भू मांझी बताया जा रहा है ,घायलों का इलाज सदर अस्पताल व हलसी पीएचसी में चल रहा है।

खुशियों के आंगन में पसर गया मौत का सन्नाटा

इस दर्दनाक हादसे से हलसी के लोग स्तब्ध हैं ,किसी को कुछ नहीं सूझ रहा । जहां कुछ ही देर पहले तक लोग खुशी से चहक रहे रहे थे ,वहां एक बेलगाम ट्रक ने सब कुछ तबाह कर दिया था। 

आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजा के लिए सड़क किया जाम

वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। लोगों ने हलसी अम्बेडकर चौक को जाम कर दिया है। उनकी मांग है कि पीड़ितों को उचित मुआवजा दिया जाय। 

मौके पर एसपी मनीष कुमार और एसडीएम मुरारी प्रसाद पहुंच गए है।भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात है। पुलिस लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है।

लखीसराय से संजीव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News